OnePlus ने लॉन्च किया अपना नया फीचर

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

OnePlus ने लॉन्च किया अपना नया फीचर

Gauri Manjeet Singh 04-04-2024 13:19:19

नई दिल्ली। वनप्लस ने अपने यूजर्स के लिए AI Eraser नाम से एक एआई टूल पेश किया है। इस टूल का इस्तेमाल वनप्लस फोन पर इमेज को एडिट करने के लिए किया जा सकेगा। 
कंपनी ने इस एआई टूल के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि यह फीचर वनप्लस के खुद के लार्ज लैंग्वेज मॉडल (OnePlus’ proprietary large language model) को इस्तेमाल करता है। 
 

एआई इरेजर कैसे करेगा काम 
एआई इरेजर के साथ वनप्लस यूजर अपने फोटोज से किसी भी ऐसे ऑब्जेक्ट को आसानी से हटा सकेगा जो उसे फोटो में पसंद नहीं आ रहे हैं। यूजर इन ऑब्जेक्ट को हाइलाइट करने के साथ हटा सकेगा। 

OnePlus के किन स्मार्टफोन में मिलेगा एआई इरेजर 
कंपनी ने उन स्मार्टफोन के नाम भी बताए हैं जिनमें कंपनी का नया एआई इरेजर टूल मिलेगा। इन स्मार्टफोन का नाम होगा लिस्ट में शामिल- 
OnePlus 12 
OnePlus 12R 
OnePlus 11 
OnePlus Open 
OnePlus Nord CE 4. 
 

स्मार्टफोन में
कब मिलेगा नया फीचर 

कंपनी ने इस खास फीचर को पेश तो कर दिया है लेकिन स्मार्टफोन फोन यूजर को यह अभी नहीं मिलेगा। 
फीचर को अप्रैल से रोलआउट करना शुरू कर दिया जाएगा, लेकिन टूल वनप्लस के कुछ ही सेलेक्टेड स्मार्टफोन के लिए लाया जाएगा। धीरे-धीरे कई दूसरे वनप्लस फोन के लिए फीचर पेश होगा। 
 

जल्द पेश होंगे नए एआई फीचर्स 
जनरेटिव एआई टेक्नोलॉजी पर बेस्ड वनप्लस के पहले एआई फीचर को पेश करने के साथ कंपनी ने भविष्य की रणनीतियों के बारे में बताया है। 
OnePlus के प्रेसिडेंट और सीओओ Kinder Liu कहते हैं कि एआई इरेजर एआई के साथ यूजर क्रिएटिविटी को लेकर हमारा पहला स्टेप है। 
इस टूल के साथ कुछ टच के साथ किसी भी फोटो को बेहतरीन बनाया जा सकता है। इतना ही नहीं, इस साल कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए एआई टूल भी पेश करने की योजना पर काम कर रही है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :